पटना इस्कॉन मंदिर विवाद में कूदे तेज प्रताप यादव, कहा- धर्म की आड़ में जो कुकर्म किया जा रहा, उसके ऊपर कार्रवाई हो

Wednesday, Oct 09, 2024-04:45 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना के इस्कॉन मंदिर विवाद में लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं। तेजप्रताप ने कहा कि पिछले साल भी हमने इस मुद्दे को रखा था कि किस तरह से इस्कॉन मंदिर में शोषण किया जा रहा है। मंदिर में रहकर कृष्ण कृपा दास भगवान के पीछे रहकर चंदन और तिलक लगाने का ढोंग करते हैं।

'धर्म की आड़ में कुकर्म किया जा रहा'
तेजप्रताप यादव ने कहा कि जब इस मुद्दे को उठाया गया तो इस्कॉन मंदिर में अध्यात्म के बारे में सीखने वाले लड़कों पर लाठीचार्ज करवाने का काम कृष्ण कृपा दास ने किया जो निंदनीय है। उनके मुख्यालय में हम संपर्क करने की कोशिश करेंगे जो मायापुर में स्थित है और हम कहना चाहते हैं कि पटना इस्कॉन अध्यक्ष को यहां से हटाया जाए। पहले भी पॉक्सो एक्ट लग चुका है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। धर्म की आड़ में कुकर्म जो किया जा रहा है उसके ऊपर कार्रवाई हो और उसे इस्कॉन मंदिर से बाहर किया जाए।

'दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे-ऐसे लोग इस्कॉन मंदिर में...'
पूर्व मंत्री ने कहा कि राजस्थान जयपुर में जो हुआ वो सब लोगों ने देख लिया। विशेष रूप से जहां-जहां उनकी खबरें गई हैं। सब ने देखा कि धर्म की आड़ में कैसा काम हो रहा है। यह निंदनीय है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे-ऐसे लोग इस्कॉन मंदिर में हैं। कोतवाली थाने में मेरी बात हुई है। उन्होंने कहा है कि हम इस पर एक्शन जरूर लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static