"अच्छा किया NDA छोड़ दिया", पशुपति पारस के इस्तीफे पर बोले तेज प्रताप- महागठबंधन में आने पर उनका करेंगे स्वागत

3/19/2024 2:21:28 PM

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) द्वारा केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने पर राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एनडीए में तो नाइंसाफी होती ही है।

"महागठबंधन में आने पर पशुपति पारस का करेंगे स्वागत"
तेजप्रताप यादव ने कहा कि अच्छा किया कि उन्होंने(पशुपति पारस) छोड़ दिया। उनको तो बहुत पहले ही छोड़ देना चाहिए था...यह अच्छा निर्णय है। वहीं, पशुपति पारस के राजद में आने के सवाल पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि हम तो सब से पहले वेलकम करेंगे। बता दें कि बिहार में सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस मंगलवार को केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही पारस ने एनडीए से अपना नाता तोड़ दिया है।

पशुपति पारस ने कहा कि 5-6 दिन पहले मैंने प्रेस वार्ता में कहा था कि मैं तब तक इंतजार करूंगा जब तक एनडीए सीटों की घोषणा नहीं करती। मैंने बहुत ईमानदारी से एनडीए की सेवा की। पीएम नरेंद्र मोदी देश के बड़े नेता हैं, लेकिन हमारी पार्टी और व्यक्तिगत रूप से हमारे साथ नाइंसाफी हुई। इसलिए मैं केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं।

Content Editor

Swati Sharma