"चलो सेल्फी लेते हैं", खूबसूरत बीवी ने यह कहकर पति को पेड़ से बांधा और फिर केरोसिन तेल से लगा दी आग

6/13/2023 5:50:36 PM

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने सेल्फी लेने के बहाने अपने पति को पेड़ से बांध दिया और फिर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। लेकिन युवक के चिल्लाने पर गांव व परिवार के लोग दौड़े और उसको बचाया।

पत्नी ने अपने सुहाग को पेड़ से बांधकर जलाया
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के साहेबगंज थाना के देवसर असली गांव का है।  घायल युवक साहेबगंज थाना के देवसर गांव निवासी 22 वर्षीय शंभू कुमार है। ग्रामीणों ने बताया कि शम्भू की शादी गिजास गांव निवासी छोटी के साथ पिछले साल जून में हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में हमेशा झगड़ा होता रहता था। वहीं, बीते रविवार को सेल्फी लेने के बहाने छोटी शम्भू को पेड़ के पास ले गई और बहलाते हुए उसे पेड़ से बांध दिया और फिर शम्भू पर केरोसिन डालकर आग लगा दिया। इतने में आग की लपटें देख ग्रामीण दौड़ कर पहुंचे और पेड़ से खोल कर शंभू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है।

आरोपी पत्नी को किया गया गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल पति शंभू कुमार (25) के फर्द बयान पर एफआईआर दर्ज कर साहेबगंज थाने की पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में पुलिस ने जेल भेज दिया। घायल शंभू ने पुलिस को बताया है कि मेरी पत्नी मुझे मारना चाहती है। उसने पहले तो पेड़ से बांध दिया और फिर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Content Editor

Swati Sharma