बिहार बंद: सड़कों पर उतरे छात्र, RJD ने की गांधी सेतु जाम करने की कोशिश, जानें बिहार बंद का कहां कैसा है असर

1/28/2022 3:25:17 PM

 

पटनाः रेलवे रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा के नतीजों को लेकर छात्र संगठनों ने शुक्रवार को बिहार बंद बुलाया है। तमाम विपक्षी पार्टियों ने बंद को अपना समर्थन दिया है। इसके अलावा एनडीए की सहयोगी हम और वीआईपी ने भी छात्रों को सपोर्ट करने की घोषणा की है। सुबह से ही बंद का असर दिखने को मिल रहा है।

बंद के समर्थन में राजद कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं समस्तीपुर में छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को एसडीओ कार्यालय के निकट जाम कर दिया। इससे यातायात व्यवस्था ठप हो गई है। वहीं खान सर ने छात्रों से प्रदर्शन में हिस्सा ना लेने की अपील की है।


पटना में सड़क जाम
आरआरबी एनटीपीसी के परिणामों में कथित विसंगतियों को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा बुलाए गए बंद के समर्थन में प्रदर्शनकारियों ने पटना में सड़क जाम की।

4 लोग गिरफ्तार
पटना के जिला मजिस्ट्रेट चंद्रशेखर सिंह ने गुरुवार को कहा कि बिहार के पटना में राजेंद्र नगर टर्मिनल पर पथराव और तोड़फोड़ करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीएम ने आगे बताया कि यह पता लगाने के लिए जांच जारी है कि छात्रों को कानून अपने हाथ में लेने के लिए किसने उकसाया क्योंकि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार छात्रों ने छह कोचिंग संस्थानों के शिक्षकों का नाम लिया है।

सड़क पर जलाए टायर
छात्रों ने पटना में नेशनल हाईवे-31 पर प्रदर्शन किया और टायर जलाए। इससे वहां जाम लग गया। इस दौरान छात्रों ने जमकर नारेबाजी की।

आइसा कार्यकर्ताओं ने लगाया जाम
समस्तीपुर में छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को एसडीओ कार्यालय के निकट जाम कर दिया है, जिससे सड़क पर यातायात व्यवस्था ठप हो गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static