Bihar News: सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में अश्लील गाने बजाकर छात्रों ने किया डांस, वीडियो वायरल

8/31/2023 1:38:19 PM

गयाः बिहार के गया जिले के सरकारी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र क्लास रूम में भोजपूरी के अश्लील गाने पर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो स्कूल के एक छात्र द्वारा ही शूट किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल कहना है कि शिक्षकों की कमी के कारण यह घटना हुई है, क्योंकि सभी शिक्षकों की ड्यूटी जनगणना के काम में लगी है। 

स्मार्ट क्लास को मनोरंजन का साधन बना रहे छात्र
बताया जा रहा है कि 19 अगस्त का है और गया के खिजरसराय प्रखंड के यशवंत उच्च विद्यालय में बनाया गया है, जहां स्कूल में शिक्षक नहीं होने पर छात्रों ने स्मार्ट क्लास की टीवी पर भोजपुरी गाना बजाकर डांस करना शुरू कर दिया। दरअसल, स्मार्ट क्लास में बच्चे टीवी के जरिए पढ़ाई करते हैं, लेकिन इस वीडियो से जाहिर होता है कि बच्चे इसे अब मनोरंजन का साधन बना रहे हैं। छात्र टीवी को अपने फोन से कनेक्ट कर उस पर वीडियो या गाने चला लेते हैं। 

बच्चों को कंट्रोल नहीं कर पाए गेस्ट टीचर
वहीं इस घटना को लेकर प्रिंसिपल लता सिंह ने बताया कि लास्ट पीरियड में स्कूल के बच्चों ने क्लासरूम में जाकर टीवी को ऑन किया और मोबाइल से टीवी को कनेक्ट कर दिया। इसके बाद छात्र डांस करने लगे। उन्होंने बताया कि शिक्षकों की कमी के कारण ऐसा हुआ है। हालांकि स्कूल में गेस्ट टीचर भी बुलाए गए थे, लेकिन वो बच्चों को कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे। प्रिंसिपल ने बताया कि बच्चों के अभिभावकों को इसकी जानकारी दे दी गई। 

Content Writer

Ramanjot