बिहार के बजट पर बोले Tejashwi- हम हर क्षेत्र में काम कर रहे, Budget में हर चीज का रखा गया ध्यान

3/1/2023 9:22:05 AM

 

पटनाः बिहार के बजट पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं और बजट में हर चीज का ध्यान रखा गया है। इन लोगों (भाजपा) को अपराध पर अपने समय की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए। एनसीआरबी का कहना है कि बिहार अपराध दर में 25वें स्थान पर है। हमने रिक्त पदों को भरने का निर्णय लिया।

CBI समन पर तेजस्वी यादव ने कही ये बात
सीबीआई समन पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक कानूनी मामला है और इसकी एक प्रक्रिया है, जिसका विधिवत पालन किया जाता है। केस में कोई दम नहीं है। देश में राजनीतिक प्रतिशोध का माहौल है, जहां विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जाता है। दरअसल, दिल्ली की एक अदालत ने नौकरी के बदले जमीन से जुड़े कथित घोटाले के संबंध में पूर्व रेलवे मंत्री लालू प्रसाद, उनकी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा 14 अन्य को सोमवार को सम्मन भेजा।

नीतीश सरकार ने पेश किया 2.61 लाख करोड़ का बजट
बता दें कि बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य विधानसभा में मंगलवार को वित्त वर्ष 2023-24 के लिए 2.61 लाख करोड़ रुपए का बजट पेश किया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार का 2023-24 बजट आर्थिक विकास को गति देने के साथ ही लोक कल्याणकारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static