कटिहार में बोले शाह- PM ने ''परिवारवाद'' को खत्म करने का किया काम... जातिवाद, तुष्टीकरण को भी नष्ट किया

4/21/2024 3:15:58 PM

कटिहार: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के कटिहार में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने 'परिवारवाद' को खत्म करने का काम किया है। पीएम मोदी ने जातिवाद, तुष्टीकरण को भी नष्ट किया और हर नागरिक के उत्थान के लिए काम किया। पीएम मोदी ने गरीब लोगों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाया।

अमित शाह ने कहा कि आज लालू यादव और कांग्रेस पार्टी एक होकर हमारी पार्टी और नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। आप सभी को लालू-राबड़ी सरकार याद है ना? आज वह (लालू यादव) कांग्रेस पार्टी के साथ बैठे हैं, मैं उन्हें (लालू यादव) बताना चाहता हूं कि उसी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ों का विरोध किया, काका साहेब कालेलकर आयोग की रिपोर्ट को दबाया और मंडल आयोग की रिपोर्ट का विरोध किया।" 

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, "कटिहारवालों, लालू प्रसाद यादव का दीपक (पार्टी चिह्न) और कांग्रेस का ताड़ (पार्टी चिह्न) लेकर चलोगे तो दंगा, अत्याचार, अन्याय, गरीबी और भुखमरी मिलेगा; अगर आप एनडीए के साथ आएंगे, कमल और तीर के निशान के साथ, तो पीएम मोदी और नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार बिहार को आगे बढ़ाएगी और खुशहाली लाएगी।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static