राबड़ी देवी ने कहा- लालू के राजद अध्यक्ष का पद छोड़ने की संभावना नहीं

2/4/2022 7:37:37 PM

 

पटनाः राजद के संस्थापक लालू प्रसाद के अगले सप्ताह यहां पार्टी के एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ने की घोषणा करने की संभावना नहीं है। लालू की पत्नी राबड़ी देवी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मीडिया के एक हिस्से में आईं उन खबरों के बारे में पूछा गया था कि क्या प्रसाद छोटे बेटे तेजस्वी यादव को पार्टी की बागडोर सौंप सकते हैं। पत्रकारों के सवालों पर राबड़ी ने कहा ‘‘झूठी खबरें चलाई जा रही हैं।'' वहीं प्रसाद, आजकल ज्यादातर समय राष्ट्रीय राजधानी में अपने दिल और गुर्दे से संबंधित कई बीमारियों के लिए सख्त चिकित्सकीय देखरेख में बिताते हैं। उनके पार्टी के कार्यक्रम के लिए आने की उम्मीद है। खराब स्वास्थ्य के कारण तथा चारा घोटाला के एक और मामले में फिर से जेल की सजा होने की स्थिति में प्रसाद के राजद अध्यक्ष का पद छोड़ने की अटकलें लग रही हैं।

बता दें कि रांची में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत डोरंडा कोषागार से गबन मामले में इस महीने फैसला सुनाने वाली है। प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी अटकलों को खारिज किया। राजद विधायक तेजप्रताप ने कहा, ‘‘वह (लालू) राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और रहेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static