चुनावी रैली में बोले PM मोदी- बिहार में फिर से बनेगी NDA सरकार, राज्य की जनता स्पष्टतावादी

10/23/2020 11:35:19 AM

 

सासारामः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सासाराम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने कोरोना पर अच्छा काम किया। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी, बिहार की जनता स्पष्टतावादी है।

सासाराम के बियाडा मैदान में पीएम मोदी ने कहा कि बिहार ने हाल ही में अपने 2 बेटों को खो दिया। मैं रामविलास पासवान जी का सम्मान करता हूं, जो अंतिम सांस तक मेरे साथ थे और गरीबों और दलितों के कल्याण के लिए अपना पूरा जीवन लगा दिया। इसी तरह बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह जी ने भी गरीबों के लिए काम किया। मैं उनका सम्मान करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार के मतदाताओं ने संकल्प लिया है कि वे राज्य को 'बीमारू' बनाने का इतिहास अपने पास नहीं आने देंगे। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कभी बिहार पर राज करने वाले लोग फिर से अपनी लालची निगाहों से विकासशील राज्य की ओर देख रहे हैं। लेकिन, बिहार को यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्हें किसने पिछड़ा धकेल दिया, वह समय था जब राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार था।

अंत में मोदी ने कहा कि बिहार के बेटों ने तिरंगे के लिए गलवान घाटी में अपना जीवन खो दिया और सुनिश्चित किया कि भारत माता का सिर ऊंचा रखा जाए। पुलवामा हमले में बिहार के जवान भी शहीद हो गए थे। मैं उनके चरणों में सिर झुकाता हूं और सम्मान देता हूं।
 

Nitika