6 सांसदों के बागी होने पर बोले रामविलास के छोटे भाई पशुपति पारस- मैंने पार्टी तोड़ी नहीं, बचाई है

6/14/2021 11:22:04 AM

पटनाः लोजपा के 6 में से 5 सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर सदन में अलग गुट के रूप में मान्यता देने का आग्रह किया है। इन पांचों सांसदों का नेतृत्व राम विलास पासवान के छोटे भाई और हाजीपुर के सांसद पशुपति नाथ पारस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब भी वे आदेश देंगे हम उनसे मिलने जाएंगे।

वहीं सूत्रों के अनुसार, चिराग पासवान से नाराज लोजपा के सांसद आज लोकसभा स्पीकर से मिल सकते हैं। लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हमारी पार्टी में 6 सांसद हैं। हमारी पार्टी को बचाने के लिए 5 सांसदों की इच्छा थी। इसलिए, मैंने पार्टी को नहीं तोड़ा है, मैंने इसे सहेजा है। चिराग पासवान मेरे भतीजे होने के साथ-साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। मुझे उनके खिलाफ कोई आपत्ति नहीं है।

वहीं जद (यू) नेताओं से मिलने के सवाल पर लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस से ने कहा कि नहीं, यह 100% गलत है। लोजपा हमारी पार्टी है, बिहार में संगठन मजबूत है। मैं एनडीए के साथ था और गठबंधन का हिस्सा बना रहूंगा। बता दें कि बागी सांसदों में प्रिंस राज, चंदन सिंह, वीना देवी और महबूब अली कैसर शामिल हैं, जो चिराग के काम करने के तरीके से नाखुश हैं। 2020 में पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद कार्यभार संभालने वाले चिराग अब पार्टी में अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं।
 

Content Writer

Nitika