JP नड्डा ने बिहार में जीत का श्रेय PM मोदी और केंद्र की कल्याणकारी नीतियों को दिया

11/12/2020 1:22:16 PM

नई दिल्ली/पटनाः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए और कई राज्यों के उपचुनावों में भाजपा को मिली शानदार सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी कल्याणकारी नीतियों को दिया। साथ ही इसे कोरोना महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में सफलता पर केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों में जनता की मुहर बताया।

बिहार चुनाव और विभिन्न राज्यों के उपचुनावों में भाजपा की जीत की खुशी में राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम को जेपी नड्डा ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने ही अंदाज में विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए ‘‘बिहार में का बा'' के सवाल का जवाब ‘‘बिहार में विकास बा'' और बिहार में ‘‘गुंडाराज पर चोट बा'' कहकर दिया।

वहीं भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता के साथ मध्य प्रदेश, गुजरात, मणिपुर, तेलंगाना या फिर कर्नाटक की जनता ने कमल पर मुहर लगाकर मोदी जी के काम पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण ने बड़े-बड़े शक्तिशाली देशों और उनके नेतृत्व पर प्रश्नचिह्न खड़े किए और वहां की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को भी असहाय किया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने 130 करोड़ लोगों के हित में न सिर्फ कठिन निर्णय लिए बल्कि देश को इस महामारी से लड़ने के लिए तैयार किया।

Nitika