JDU में शामिल होने के बाद बोले पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय- चुनाव लड़ने का फैसला करेगी पार्टी

9/27/2020 6:57:57 PM

पटनाः बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल होने के बाद कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं और उनके चुनाव लड़ने का फैसला भी वही करेगी।

गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह श्री नीतीश कुमार की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर जदयू में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार ने हर तरह से पुलिस को सहयोग दिया है और कभी भी प्रशासनिक कार्यों में हस्तक्षेप नहीं किया।

पूर्व पुलिस महानिदेशक ने कहा कि पुलिस सेवा के दौरान उन्हें जनता का प्रेम और सम्मान मिला है। पुलिस महकमे में रहते हुए जिस तरह वह जनता की सेवा कर रहे थे अब वह आगे जदयू के साथ जुड़कर उस सेवा को जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि अब आगे जैसा दल के नेताओं का आदेश होगा उसका पालन वह करेंगे।

वहीं पांडेय से जब उनके चुनाव लड़ने के संबंध में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं। उन्हें चुनाव लड़ना है या नहीं इसका फैसला पार्टी ही करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी जिस तरह से उनकी सेवा लेना चाहेगी वह उसके लिए तैयार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static