बेगूसराय में बोले शाह- नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री ही आपको 'लालटेन युग' से 'एलईडी युग' तक ले जा सकता है

4/29/2024 2:07:36 PM

 

बेगूसरायः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बेगूसराय के झंझारपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि "पीएम मोदी इस पूरे देश, बिहार और मिथिलांचल को आधुनिक युग में ले जाना चाहते हैं, जबकि लालू यादव आपको 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं।" ...केवल नरेंद्र मोदी जैसा निर्णायक प्रधानमंत्री ही आपको 'लालटेन युग' से 'एलईडी युग' तक ले जा सकता है...''

अमित शाह ने कहा, "...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब बिहार में 'जातिवाद' को खत्म करना और आधारित राजनीति शुरू करना है।" योग्यता के आधार पर... पीएम मोदी की जीत निश्चित है, ऐसा होने वाला नहीं है लेकिन अगर यह 'घमंडिया गठबंधन', INDI गठबंधन जीतता है, तो पीएम कौन होगा? क्या वे लालू यादव को पीएम बना सकते हैं, क्या स्टालिन या ममता बनर्जी इसे संभाल सकते हैं राष्ट्र, क्या आप 'राहुल बाबा' के बारे में भी सोच सकते हैं?..."

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री आज बिहार दौरे पर हैं। वह बेगूसराय के जीडी कॉलेज में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। शाह के साथ मंच पर एनडीए के कई नेता मौजूद रहे। शाह बेगूसराय के बाद मधुबनी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उनका 8 दिनों के भीतर दूसरी बार बिहार दौरे पर आए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static