''छठ मैया से प्रार्थना करता हूं कि पलटू राम से मुक्त हो बिहार'', मुजफ्फरपुर से बोले अमित शाह

11/5/2023 3:03:23 PM

मुजफ्फरपुरः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि छठ मैया से प्रार्थना करता हूं कि पलटू राम से मुक्त हो बिहार। "INDI गठबंधन का एक ही एजेंडा है, नरेंद्र मोदी का विरोध ​करना। इन्हें जब सत्ता मिली तब 12 लाख करोड़ के घोटाले किए थे। भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले नीतीश बाबू आज चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं। नीतीश जी शर्म करो लालू की खिलाफत करके राजनीति की थी आज लालू की गोदी में बैठे हो।"

मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "2014 में बिहार की जनता ने मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी, 1 की कमी है, 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी की झोली में डाल दीजिए। इससे भी बड़ी विनती है कि 2025 में इस बार कमल फूल की सरकार बनानी है, भाजपा सरकार बनानी है। क्योंकि आपने जब जब आशीर्वाद दिया एक पलटू राम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार के जनादेश के साथ द्रोह किया।"

वहीं अमित शाह ने कहा, "आरजेडी और जदयू जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के समर्थन में नहीं थे। इन्होंने कहा था कि अगर धारा 370 हटाई गई तो खून की नदियां बह जाएंगी। लालू जी, खून की नदियां छोड़ो, किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई।

Content Writer

Nitika