बिहार लौट रहे श्रमिकों की सहायता के लिए राज्य सरकार ने जारी किया Toll Free Number

4/22/2021 7:40:21 PM

 

पटनाः लॉकडाउन की आशंका के चलते श्रमिक अपने घरों को लौट रहे हैं। बीते वर्ष लॉकडाउन लगने के कारण दूसरे राज्यों के लोगों को घर वापसी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ था। इसके चलते अब श्रमिकों ने पहले से ही अपने घरों को लौटना शुरू कर दिया है ताकि किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। वहीं विभिन्न राज्यों से बिहार लौट रहे श्रमिकों की सहायता के लिए राज्य सरकार ने टोल फ्री नंबर जारी किया है।
PunjabKesari
बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से जीतेगा बिहार। उन्होंने लिखा कि विभिन्न राज्यों से लौट रहे बिहार के श्रमिक भाई-बहनों की सहायता के लिए राज्य सरकार ने टोल फ्री नं 1800 3456 138 शुरू किया है। उन्होंने लिखा कि यहां से निबंधन, बीमा और रोजगार संबंधी जानकारियां भी ली जा सकती हैं।
PunjabKesari
वहीं एक अन्य ट्वीट में कोरोना से बचाव संबंधी नीतीश कुमार की कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही लिखा कि कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार का साथ दें। कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें। मिलकर संग, कोरोना से जीतेंगे हम।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार में इस वर्ष पहली बार एक दिन में कोरोना संक्रमण के 12222 नए मामले मिलने के बाद हाहाकार मचा है। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 354281 हो गई है। वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान 51 और मरीजों की मौत हो गई।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static