गया में तेज रफ्तार बोलेरो ने मां-बेटे को रौंदा...दोनों की मौके पर ही मौत, रोड क्रॉस करने के दौरान हुआ हादसा

3/1/2024 2:48:57 PM

गया: बिहार में हर दिन तेज रफ्तार के कहर की खबरें सामने आ रही है। अब तक ना जाने कितने ही लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई है। ताजा मामला गया जिले से सामने आया है, जहां पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने सड़क से गुजर रहे मां-बेटे को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के नीमा गांव के समीप की है। मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय नीता मांझी और उसके 3 साल के बेटे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नीता मांझी अपने मायके से तीन वर्षीय बेटे के साथ ससुराल आ रही थी तभी गया -पटना मुख्य मार्ग पर बेलालंज थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास एक तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने महिला व मासूम को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के परिवार को अविलंब मुआवजा दिया जाए।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static