बिहार में महागठबंधन की सरकार बनवा रहा है सट्टा बाजार, ओपीनियन पोल के दावे हो रहे खारिज

11/2/2020 10:36:05 AM

नई दिल्ली/पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने में पूरी ताकत झोंक रहीं हैं। टीवी चैनलों के ओपीनियन पोल के अनुसार, बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के आसार हैं। लेकिन सट्टा बाजार इस दावे के बिल्कुल उलट बिहार में महागठबंधन की सरकार बनवा रहा है।

भारत-पाकिस्तान सीमा पर मौजूद राजस्थान का फलोदी जिला सट्टा बाजार की मानें तो इस बार सट्टा बाजार एनडीए को 93-96 सीटों पर जिता रहा है जबकि आरजेडी को 91-94 सीटें मिलने वाली है। इसके अलावा सट्टा बाजार बिहार में कांग्रेस पार्टी को 29 से 31 सीट मिलने की उम्मीद जता रहा है।

वहीं महाराष्ट्र के सट्टा बाजार के अनुसार, एनडीए को 88-90 सीटें दी जा रही है जबकि लालू यादव की पार्टी आरजेडी को 92-94 सीटें मिल रही हैं। महाराष्ट्र का सट्टा बाजार कांग्रेस को भी 30-32 सीटों पर जीतते हुए दिखा रहा है। इसके अलावा गुजरात के सट्टा बाजार की मानें तो यहां एनडीए 88-91 सीटों पर जीतती हुई नजर आ रही हैं जबकि आरजेडी को 125 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

(नोट- पंजाब केसरी सिर्फ खबरों को आम लोगों तक पहुंचा रहा है कि सट्टा बाजार में चुनाव को लेकर क्या माहौल है। हम किसी भी तरह से सट्टा बाजार को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static