'वक्फ बोर्ड संशोधन बिल' पर बोले TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा- जब ये विधेयक जेपीसी से आएगा, तब बड़ा खेला होगा

Saturday, Aug 10, 2024-11:46 AM (IST)

पटना(संजीव कुमार): मशहूर अभिनेता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान वक्फ बोर्ड विधेयक मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि काफी विरोध है। रूलिंग पार्टी का भी विरोध है। कुछ अपने वोट बैंक के चलते विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष का काफी विरोध है। खासकर इंडिया ब्लॉक का। धार्मिक रूप से विभाजन करने की नीति है, ऐसा इंडिया ब्लॉक का मानना है।

'कोर्ट का मामला है, ज्यादा बोलना ठीक नहीं...'
टीएमसी सांसद ने कहा कि बहुत से लोगों को इस मामले मे शामिल करने की जरूरत थी, जिसे नहीं किया गया और इससे की बात बिगड़ सकती है। इसे तत्काल जेपीसी के पास भेजा गया है, लेकिन जब ये आएगा तो बहुत बड़ा खेला होगा। बिहार मे मंदिर मठो के पंजीकरण के मामले पर सांसद ने कहा मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन किसी भी राज्य में विभाजन की नीति नहीं है। सब धर्म संभाव का है  और अभी जो बांग्लादेश मे देख रहे है वहां भी ये चीजें बढ़ रही है, लेकिन नई सरकार आई है और उनसे उम्मीद है सब सही होगा। आरक्षण के मामले पर मांझी और चिराग के बीच के बयानों पर सांसद ने कहा कि कोर्ट का मामला है, ज्यादा बोलना ठीक नहीं, लेकिन चिराग भी कोर्ट ही जा रहे है। अच्छी बात है, चिराग पासवान सुलझे नेता है।

'जल्द ही सत्येंद्र जैन और केजरीवाल को भी मिलेगा न्याय'
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बड़ी खुशी की बात है, बहुत देर से हुआ लेकिन न्याय हुआ, बहुत अच्छा हुआ है। अब उम्मीद है कि जल्द से जल्द सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल को भी ऐसे ही न्याय मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static