Lok Sabha Elections: लोजपा से टिकट मिलने पर भावुक हुईं अशोक चौधरी की बेटी शांभवी, पिता ने लगाया गले

3/31/2024 11:37:44 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से समस्तीपुर सीट से टिकट मिलने के बाद शांभवी चौधरी और उनके पिता, मंत्री अशोक चौधरी भावुक हो गए। शांभवी चौधरी 25 वर्ष की आयु में चुनाव लड़ रही हैं और वे देश की सबसे कम उम्र की उम्मीदवार मानी जा रही हैं।



अशोक चौधरी ने बेटी को लगाया गले
वहीं, जब शांभवी अपने पिता से मिलीं तो दोनों की आंखें भर आईं। अशोक चौधरी ने बेटी को गले लगाया और उनकी कामयाबी की कामना की। शांभवी ने कहा कि वह अपने पिता के संघर्ष और त्याग से प्रेरित हैं और उनके नक्शेकदम पर चलकर जनता की सेवा करना चाहती हैं। दरअसल, पूर्व भाजपा नेता चित्रा वाघ ने शांभवी को टिकट देने का निर्णय लिया है। वाघ ने कहा कि शांभवी युवा पीढ़ी की प्रतिनिधि हैं और उनके चुनाव लड़ने से पार्टी को नई ऊर्जा मिलेगी। शांभवी अपनी पढ़ाई और राजनीतिक कार्यों के बीच संतुलन बनाए रखने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि वह युवाओं के लिए रोजगार और बेहतर शिक्षा के अवसर पैदा करना चाहती हैं।



बता दें कि चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने पांचों सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जमुई सीट से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती उम्मीदवार बने हैं। वैशाली से वीणा देवी को प्रत्याशी बनाया गया है। खगड़िया से राजेश वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि चिराग पासवान खुद से हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, पार्टी ने समस्तीपुर सीट से जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को टिकट दिया है।

Content Editor

Swati Sharma