लोकसभा चुनाव को लेकर बोले शाहनवाज-"देश में सभी को इंतजार कि PM मोदी को कब फिर से बनाया जाए प्रधानमंत्री"

3/15/2024 3:57:51 PM

पटना/दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections) की तारीखों का ऐलान करेगा। वहीं, इसको लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा कि ये तो अच्छी बात है कि कल 3 बजे चुनाव आयोग लोकसभा और कई राज्य के चुनाव की घोषणा करेगा।

"देश में सभी को इंतजार कि मोदी को कब फिर से बनाया जाए पीएम"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है कि लोकसभा चुनाव में फिर एक बार मोदी की सरकार बनानी है और देश में सभी को इंतजार है कि पीएम मोदी को कब फिर से पीएम बनाया जाए। बता दें कि आयोग ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए कहा, आम चुनाव 2024 और कुछ राज्य विधानसभाओं के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए चुनाव आयोग द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कल (16 मार्च) दोपहर 3 बजे आयोजित की जाएगी। इसे ईसीआई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव के साथ-साथ ईसीआई ओडिशा, आंध्र प्रदेश, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश सहित कुछ राज्य विधानसभाओं के चुनावों के कार्यक्रम की भी घोषणा करेगा। घोषणा के तुरंत बाद आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि 543 सीटों के लिए 2024 के लोकसभा चुनाव 7 या 8 फेज में हो सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static