"बिहार में बालू और शराब माफिया पर लगेगी लगाम", अमित शाह के बयान के बाद बोले BJP सांसद संजय जायसवाल

3/10/2024 1:20:05 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): शनिवार को पटना के पाली में गृह मंत्री अमित शाह ने मंच से भू-माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो माफिया गलत करेगा उसे उल्टा लटका कर सीधा कर दिया जाएगा। उनके इस बयान पर भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में जो नया कानून बना है उससे बालू माफिया और शराब माफिया पर लगाम लगेगी। ऐसे कानून की जरूरत भी थी। 

"जो गलत करेंगे वो जेल ही जाएंगे"
वहीं लालू के करीबी सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर संजय जायसवाल ने कहा जो गलत करेंगे वो जेल ही जाएंगे। जो बिहार में एक परिवार के द्वारा गरीबों से लूट कर कमाई की गई है, जिनके दो नंबर पैसे की कमाई को एक नंबर करने के साथ-साथ सुभाष यादव बालू के खनन से अवैध कमाई कर रहे थे, वो फसेंगे ही। सीट शेयरिंग पर सांसद जायसवाल ने कहा कि एनडीए में कोई विवाद नहीं है। पांच दल हैं थोड़ा समय लगता है सब जल्द हो जाएगा। 

"एनडीए में सब ऑल इज वेल"
चिराग पासवान की नाराजगी पर भाजपा सांसद ने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है। एनडीए में सब ऑल इज वेल है। कांग्रेस नेता प्रतिमा दास के अखिलेश सिंह पर सवाल खड़े करने पर संजय जायसवाल ने कहा कि पूरे देश मे कांग्रेस के यही हालत हैं तमाम नेता छोड़ कर जा रहे हैं। कांग्रेस इतिहास की बात करती है। खुद इतिहास बन जाएगी। वहीं कांग्रेस में टूट के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी लोग कांग्रेस को समझ चुके है इसलिए भाग रहे हैं और राहुल गांधी जवाब देने से बचने के लिए पैदल यात्रा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static