"हमारी सरकार बनी तो चुन-चुनकर बांग्लादेशियों को करेंगें बाहर", सम्राट चौधरी ने किया बड़ा ऐलान

6/9/2023 4:09:41 PM

किशनगंज(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शुक्रवार को सीमांचल पहुंचे, जहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बड़ा बयान दिया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम बांग्लादेशियों को चुन चुन कर बाहर करेंगें। मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा की सरकार लाइए एक बांग्लादेशी नहीं दिखेगा..एक आतंकवादी नहीं दिखेगा।

"लालू यादव ने बिहार में गुंडाराज स्थापित किया"
सम्राट चौधरी ने कहा कि यदि कोई उल्टा-पुल्टा काम किया तो वह जेल में होगा नहीं तो मिट्टी के अंदर होगा। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार के तरफ से आयोजित 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लालू यादव ने बिहार में गुंडाराज स्थापित किया। अगर आप चाहते हैं सीमांचल में शांति कायम हो तो बांग्लादेशियों को चुन-चुन कर बाहर करना पड़ेगा।

"भाजपा की नीतियां रहती है साफ़"
चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग जहां सरकार में रहते हैं, चाहे वह गुजरात हो या मध्य प्रदेश, भाजपा की नीतियां साफ़ रहती है। भाजपा अपराध को नहीं पनपने देगा। हम अपराध को समाप्त कर देंगे और अगर अपराध समाप्त होगा तो बिजनेस भी बढ़ेगा। लोगों की फैक्ट्री यहां पर खुलेगी तो बेरोजगारों को रोजगार भी मिलेगा।

Content Editor

Swati Sharma