सम्राट चौधरी ने ओसामा बिन से की राहुल गांधी की तुलना, कहा- "लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोचते हैं PM बनेंगे"

6/10/2023 4:38:45 PM

Bihar Politics: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से की हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री बन जाएंगे।



"राजनीतिक तौर पर राहुल गांधी 50 साल के बच्चे हैं"
दरअसल, सम्राट चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने पर अररिया के तेरापंथ भवन में महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को राजनीतिक रूप से 50 साल का एक बच्चा मानता हूं। उन्होंने कहा कि जिसे राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उसे क्या कहा जा सकता है। राजनीतिक तौर पर राहुल गांधी 50 साल के बच्चे हैं। वह दाढ़ी बनाकर पीएम बनने का सपना देख रहे हैं। पहले दाढ़ी तो पूरा पक जाए तब कोई उपाय होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष में पीएम का उम्मीदवार कौन होगा, यह तय नहीं हो पा रहा है।



"नीतीश जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं"
इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नीतीश जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 'फिल्म गजनी के हीरो की याददाश्त जैसे बीच-बीच में चली जाती है। आजकल मुख्यमंत्री का हाल भी वैसे हो गया है। पीएम बनने की चाहत में वो जनसभाओं में खुद को देश का पीएम बता रहे हैं। साथ ही कहा कि सीएम नीतीश कुमार खुद इंजीनीयर हैं, लेकिन बिहार का इंजीनियरिंग विभाग पूरी तरह से फेल है।

Content Editor

Swati Sharma