BJP की बैठक में लालू यादव पर बरसे सम्राट चौधरी, कहा- घर से पूरे बिहार के क्राइम को ऑर्गेनाइज करते थे राजद अध्यक्ष

Thursday, Jul 18, 2024-03:34 PM (IST)

पटनाः बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज पटना एसके मेमोरियल हॉल में हुई। इस मौके पर बीजेपी बिहार प्रभारी विनोद तावड़े, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के अलावा भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे। वहीं, बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जोरदार हमला बोला।

'बिहार में अपराधियों को संरक्षण देते हैं लालू यादव'
सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग बोलते हैं कि कानून का राज खत्म हो रहा है। लालू यादव और उनके परिवार को बोलने का अधिकार नहीं है। सीएम रहते हुए लालू यादव अपने घर से पूरे बिहार के क्राइम को ऑर्गेनाइज करते थे, लेकिन आज 24 से 48 घंटे में अपराधी को ढूंढ लेते हैं। 2 दिन पहले एक बड़े नेता के पिता की हत्या हुई ....हत्यारे कौन हैं सब को पता चल गया ..घर के ही लोग थे। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों को लालू यादव संरक्षण देते हैं। लालू यादव चर्चा करते हैं कि केंद्र ने बिहार को क्या मदद किया ....राबड़ी देवी ने गांधी मैदान से मदद मांगा तो अटल बिहारी बाजपेई ने 4 हजार करोड़ दिया।

इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज से ही अभियान चलाया जा रहा है कि एक-एक गरीब का आयुष्मान कार्ड बनाया जाएगा, जिससे 5 लाख तक के इलाज की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में उड़ान योजना के अंतर्गत एयरपोर्ट का निर्माण कार्य करवाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static