Love Marriage: बहन ने अपनी मर्जी से शादी की तो फिल्मी स्टाइल में जबरन बाइक पर उठाकर ले गए भाई, Video Viral

6/6/2023 1:25:23 PM

अररिया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के अररिया जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है जहां पर इंटर कास्ट मैरिज (Inter cast marriage) करने पर लड़की के घरवाले उसे ससुराल से जबरन उठाकर ले गए और लड़के के पिता के साथ भी मारपीट की।



बाइक पर टांग कर ले गए घरवाले
जानकारी के मुताबिक, मामला फारबिसगंज अनुमंडल के बथनाहा ओपी क्षेत्र के भंगही पंचायत के श्याम नगर गांव का है। मामला बीते 3 जून का है। बताया जा रहा है कि छोटू कुमार ठाकुर ने रूपा नाम की लड़की के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन यह बात लड़की पक्ष को नागवार गुजरी और उसे ससुराल से जबरन मोटरसाइकिल पर उठाकर लेकर चले गए। वहीं ससुराल के लोग काफी आरजू मिन्नत करते रहे कि मेरी बहू को छोड़ दो, लेकिन उन लोगों ने ऐसा नहीं किया। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक चलाता है और दूसरा युवक लड़की को गोद में उठाकर बाइक से लेकर भाग रहा है। जबकि लड़की बार-बार चिल्लाकर छोड़ देने की गुहार लगा रही है। बाइक से ले जाने वाला लड़का लड़की का भाई ही है।



लड़के के पिता के साथ भी मारपीट
दरअसल, छोटू कुमार श्याम नगर गांव के ही दिनेश मंडल की बेटी रूपा कुमारी के साथ प्रेम करता था। इस बात की जब जानकारी लड़की के घरवालों को मिली तो उन्होंने इस बात को लेकर पंचायत बुलाई। इस दौरान मुखिया ने मामले को निपटाने की कोशिश की। इस क्रम में उसने लड़के के परिवार वालों के साथ भी काफी बदसलूकी की। बता दें कि इस मामले में लड़के के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

Content Editor

Swati Sharma