राजीव प्रताप रूडी के बयान पर रोहिणी आचार्य का पलटवार, कहा- वे जनता के बीच जाकर देखें कि कोई टक्कर में है या नहीं

4/7/2024 1:36:44 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। सारण लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी हैं, वहीं, उनका मुकाबला लालू की बेटी रोहिणी आचार्य से हैं। रविवार को चुनाव प्रचार में जाते समय रोहिणी आचार्य ने मीडिया के सामने रूडी के बयान "कोई टक्कर में नहीं हैं" पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जनता के बीच घूमे पता चलेगा, कोई टक्कर में है या नहीं...जनता बताएगा उनको...हवा-हवाई हवा में ही रह जाएंगे।

'इस बार बहुत बढ़िया से जनता उनको पिलाएगी चाय'
नवादा में पीएम मोदी की रैली पर रोहिणी ने कहा कि उसमें हम क्या करें। परिवार वाले जाएंगे, बेटा-बेटी और दामाद सब जाएंगे... लोगों का इंतजार करेंगे। लालू यादव के गिरफ्तारी वारंट पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। पीएम मोदी के 10 साल वाले बयान पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि पिक्चर बाकी है...जनता इंतजार कर रही हैं। 2 करोड़ का रोजगार इंतजार कर रहा है। पीएम जनता को जवाब दें कि उन्होंने क्या-क्या किया हैं? रोहिणी ने कहा कि मेरे सारण में तो चाय पीने के लिए चीनी फैक्ट्री लगाने वाले थे।  जनता उनका इंतजार कर रही है। इस बार बहुत बढ़िया से जनता उनको चाय पिलाएगी। उनका चाय का दुकान बंद हो जाएगा।

अपने ऊपर लग रहे सिंपैथी वोट के आरोप पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम क्यों गेन करने जाएंगे सिंपैथी वोट...पूरा दुनिया मेरा कायल है। इस आदर्श बेटी को कौन नहीं चाहता है। सिंपैथी तो यहां बैठकर रोने लगते हैं। उन्होंने कहा कि बेटी बहन को गाली देते हैं ये लोग। सिक्योरिटी को लेकर आप पर सवाल उठ रहा है। इस पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि 5 तारीख को समस्तीपुर में सिक्योरिटी का मिस यूज हुआ है, वह आप चलाइए ना। 

Content Editor

Swati Sharma