"डबल इंजन की सरकार की सरपरस्ती में बिहार बेपटरी हो चुका", रोहिणी आचार्य ने बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार को घेरा

Thursday, Jul 18, 2024-12:19 PM (IST)

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था, पेपर लीक समेत कई मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

'डबल इंजन की सरकार की सरपरस्ती में बिहार बेपटरी हो चुका'
रोहिणी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, " बिहार में नैतिक तौर पर टूटे निजाम का शासन है...सरकार की हर शाख पर एक-एक नक्कारा लाचार बैठा है। उन्होंने लिखा," अवसरवादिता के पुरोधा आत्ममुग्ध नीतीश कुमार जी व भाजपा की मिलीभगत वाली फेल डबल इंजन की सरकार की सरपरस्ती में बिहार बेपटरी हो चुका है, मूलभूत व्यवस्थाएं बदहाल हैं। अफसरशाही सरकार चलाने वालों व विधायिका पर हावी है। संरचनाओं को भ्रष्टाचार का दीमक चाट कर खोखला कर रहा है।"

'इस निक्कमी-नक्कारी सरकार से अब निजात पाने की दरकार'
रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा, "कानून-व्यवस्था अपराधियों के रहम-ओ-करम ( अनुकंपा ) पर है, सतत व समग्र विकास के मानकों पर खुद को साबित करने में सरकार विफल है। प्रतियोगी परीक्षाओं की धांधली का हब बनाए जा चुके बिहार में युवाओं का भविष्य गर्त में धकेलने को सत्ताधारी गठबंधन आमादा है। सत्ता में बैठे लोगों व सत्ताधारी जमात के भोंपूओं के बड़बोलेपन व झूठे-प्रचार से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है।शासन व शासक की विश्वसनीयता, प्रदेश की जनता के प्रति इनकी प्रतिबद्धता पर बड़ा सवाल है और ऐसे में जन-जन की बस एक ही पुकार है कि इस निक्कमी-नक्कारी सरकार से अब निजात पाने की दरकार है। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static