फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात, सेल्समैन बनकर आए 2 बदमाश और लूट लिए लाखों रुपए के जेवरात

6/2/2023 1:51:26 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट का मामला सामने आया है, जहां पर 2 बदमाशों ने एक घर में घुसकर लाखों रुपए के जेवरात और अन्य सामान लूट लिया और फिर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।



दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के पताही एलपी शाही कॉलेज के समीप का है। बताया जा रहा है कि शाही कॉलेज के समीप ठेकेदार कुणाल चौधरी अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। गुरुवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर 2 बदमाश ठेकेदार कुणाल चौधरी के घर आए। उस समय कुणाल चौधरी की पत्नी अकेली घर पर थी। पहले बदमाशों ने घर के दरवाजे पर लगी बेल को बजाया और फिर पाउडर बेचने के बहाने अंदर घुस गए। बदमाशों ने कुणाल चौधरी की पत्नी के चेहरे पर स्प्रे मारकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद एक-एक कमरे की तलाशी ली और वहां मौजूद कीमती जेवरात और अन्य सामान समेटकर फरार हो गए।



जांच में जुटी पुलिस
इधर, पीड़िता के घर के पास लगे सीसीटीवी में दोनों बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। बता दें कि घटना की शिकायत कुणाल चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ सदर थाने में दर्ज कराई है। वहीं पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही वारदात को अंजाम देने वाले चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma