जैसे 2010 में MY-BAAP समीकरण काम नहीं आया, वैसे ही 2025 के चुनाव में 25 सीट पार नहीं कर पाएगा RJD: विजय सिन्हा

7/9/2024 4:47:52 PM

कटिहार: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह 2010 में माय-बाप समीकरण काम नहीं आया था, ठीक उसी तरह 2025 के चुनाव में भी राजद पच्चीस सीटें पार नहीं करेगा।

'तेजस्वी सत्ता के योग्य नहीं'
दरअसल, सोमवार को विजय कुमार सिन्हा रुपौली जाने के दौरान कटिहार में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए थे। इस दौरान विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में कहा था कि समाजवादी परिवार के होने के नाते हमने उसे (तेजस्वी यादव) मौका दिया था, लेकिन वह लूटने में लगा रह गया...यह सत्ता के योग्य नहीं हैं। लालू यादव पर तंज कसते हुए करते हुए सिन्हा ने कहा कि लालू यादव घबराहट में हैं, परेशान हैं...उनका सपना तार-तार हो गया। उन्होंने सपना देखा था कि अपने जीते जी अपने पुत्र को सत्ता के शिखर पर बैठा दें, लेकिन वह लूटने में लग गया।

'जनता इन्हें फिर से सिखाएगी सबक'
वहीं, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पूर्णिया सांसद पप्पू यादव पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि राहुल गाधी तक ने बिहार आकर उसके विरुद्ध प्रचार किया, वह व्यक्ति फिर अपने स्वभाव में आकर लौट गया, इसलिए जनता उसे इसबार फिर से सबक सिखाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static