सम्राट चौधरी के बयान पर राजद का पलटवार, कहा- इनकी सरकार में बैठे मंत्री अपराधियों से मिले हुए

Friday, Jul 19, 2024-01:31 PM (IST)

पटनाः गुरुवार को भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला था। सम्राट चौधरी ने कहा था कि लालू जब मुख्यमंत्री थे तब बिहार में आर्गनाइज्ड क्राइम सीएम आवास से संचालित होता था। अब एनडीए की सरकार में अपराधी 24 घंटे के भीतर पकड़े जाते हैं। वहीं, सम्राट चौधरी के इस बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पलटवार किया है।

'पहले तो आपको अपने भीतर झांकना चाहिए'
राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि सवाल ये है कि सरकार आपकी है और आपकी सरकार में क्राइम बढ़ गया है। पहले तो अपने भीतर झांकना चाहिए कि हमारे राज्य में क्राइम बढ़ गया है, उसपर बयान देना चाहिए। कल क्या हुआ था, उसपर बयान देने से कोई लाभ नहीं होगा। जनता इस बयान से संतुष्ट नहीं है। जनता चाहती है कि जिनको राज करने का मौका मिला है, उस राज्य में अपराध का ग्राफ बढ़ा है, उसपर बयान दें।

'कोई 24 घंटे में क्राइम के मामले का निष्पादन नहीं होता'
भाई वीरेंद्र ने कहा कि कोई 24 घंटे में क्राइम के मामले का निष्पादन नहीं होता है। जब विधायकों के फ़ोन का 24 घंटे में रिप्लाई नहीं होता है तो अपराधियों को पकड़ेगा ये लोग? अपराधियों से इनके सरकार में बैठे मंत्री मिले हुए हैं और अपराध करवा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static