"देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग RJD में हैं", PK बोले- तेजस्वी ने न पढ़ाई की न ही कुछ समझा...बस बकवास ही करेंगे

6/9/2023 5:12:11 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। प्रशांत किशोर ने कहा तेजस्वी यादव ने जीवन में न पढ़ाई की न कुछ समझा है। वह सिर्फ खड़े होकर बकवास ही करते है। उन्हें किसी विषय का ज्ञान नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग राजद में  है। 

"तेजस्वी को किसी विषय का ज्ञान नहीं"
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जितने भी आदमी हैं क्या अनपढ़ आदमी है? क्या मैं बिहार का नहीं हूं, मैंने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं की है? क्या मैं अंग्रेजी नहीं बोलता हूं फ्रेंच नहीं बोलता हूं? नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्या मुझसे बढ़िया भोजपुरी बोलेंगे? तेजस्वी यादव को न भोजपुरी बोलना आता है न अंग्रेजी बोलना आता है। तेजस्वी यादव ने जीवन में न कुछ पढ़ा न समझा, सिर्फ बकवास करेगा खड़ा होकर। किसी विषय का ज्ञान है नहीं हैं, कभी जाति पर बोलना है कभी धर्म के नाम पर बोलना है। दूसरे पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है। प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने की बात कहते हुए कहा कि बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि बीजेपी को रोको।  

"देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग राजद में हैं"
बिहार में अवैध बालू खनन की पोल खोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आज सभी लोग जानते हैं कि राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन है। आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू के खनन का केंद्र बना दिया है। आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग राजद में  है। 

Content Editor

Swati Sharma