लोकसभा चुनाव से पहले RJD और कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, ये तीन विधायक बीजेपी में हुए शामिल

2/27/2024 6:45:20 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की घोषणा कुछ ही दिनों में होने वाली है, लेकिन, चुनाव से पहले बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस के दो विधायक और राजद के एक विधायक ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है।

तीनों विधायकों ने बिहार के डिप्टी सीएम से की मुलाकात
बताया जा है कि कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम, सिद्धार्थ सौरभ और राजद विधायक संगीता कुमारी ने एनडीए का हाथ थामा लिया है और बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सम्राट चौधरी ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया। वहीं, भाजपा में शामिल होने के बाद मुरारी प्रसाद गौतम और सिद्धार्थ सौरव और संगीता कुमारी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की। उधर, तीनों विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि लोग गलतफहमी में चले जाते हैं और वहां टिक नहीं पाते, इसलिए लोग इधर आ रहे हैं।

महागठबंधन के साथ हो गया खेलः मांझी
मांझी ने कहा कि कई विधायक असहज महसूस कर रहे थे, इसलिए वह यहां पर आ गए। उन्होंने कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि हम पार्टी नीतीश जी के साथ मजबूती के साथ और चट्टान की तरह खड़ा हैं। बीच में मुख्यमंत्री को ऐसा लग गया था तब उन्होंने मुझे बाहर जाने के लिए कहा था, नहीं तो मेरा कसम है नीतीश जी के साथ। उन्होंने कहा कि मुझे बिहार में फ्लोर टेस्ट के समय कितने बड़े-बड़े ऑफर आए, लेकिन मैंने सब ठुकरा दिया। खेल महागठबंधन के साथ हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static