"मुस्लिम आरक्षण का विरोध नहीं किया तो आने वाले दिनों में पाकिस्तान बन जाएगा भारत", गिरिराज सिंह

5/24/2024 1:29:27 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव के बीच मुस्लिम आरक्षण पर फिर से सियासत होने लगी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को दिया गया आरक्षण हिंदुओं पर प्रहार है। अगर इसका विरोध नहीं विरोध नहीं किया तो भारत पाकिस्तान बन जाएगा। 

"मुसलमानों को दिए गए आरक्षण पर दोबारा किया जाए विचार"
गिरिराज सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है कि मुसलमानों को दिए गए आरक्षण पर दोबारा विचार किया जाए। उन्हें दिया गया आरक्षण हिंदुओं पर प्रहार है...अगर सभी हिंदू एकजुट नहीं हुए और मुस्लिम आरक्षण का विरोध नहीं किया तो आने वाले दिनों में भारत पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा कि लालू यादव सहित सभी सनातनों के आरक्षण को लेकर मुस्लिम को देना चाहते हैं और आने वाले दिनों में लाल यादव कहीं नमाज पढ़ते दिखेंगे और राहुल गांधी किसी टूरिस्ट पैलेस पर देखेंगे। 

बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में ओबीसी कोटा के तहत मुसलमानों को दिए आरक्षण को रद्द कर दिया है। एक तरफ जहां भाजपा कोर्ट के इस फैसले का स्वागत कर रही है तो वहीं पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वह इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static