तेज प्रताप-एश्वर्या में बढ़ी सुलह की उम्मीद, आज पटना जू में होगी मुलाकात, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

7/4/2022 6:47:07 AM

 

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी बहू ऐश्वर्या के बीच सुलह की उम्मीद बढ़ी है। पटना हाइकोर्ट ने दोनों के रिश्ता को बचाने के लिए एक आखिरी मौका दिया है। साथ ही आज नीतीश सरकार एक्शन मोड में दिखाई दी। उन्होंने राजधानी में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाया। वहीं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

एक्शन मोड में नीतीश सरकारः पटना में चलाया गया अतिक्रमण विरोधी अभियान
राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित नेपाली कॉलोनी में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच हुई झड़प में सिटी एसपी (मध्य) पटना, अंबरीश राहुल घायल हो गए।

समस्तीपुर में यात्री ट्रेन के इंजन में अचानक लगी आग... धू- धूकर जलने लगी गाड़ी
बिहार में पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेल मंडल के रक्सौल-नरकटियागंज रेल खंड के भेलबा स्टेशन के पास आज सुबह 05541 नंबर की डेमू ट्रेन की इंजन में आग लग गई।

बिहार में वज्रपात से 5 लोगों की मौत, CM नीतीश ने मुआवजा देने का किया ऐलान
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के चार जिले में वज्रपात से 05 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के आश्रितों को तत्काल 4-4 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिया है।

बिहार में नीतीश कुमार NDA हैं और NDA नीतीश कुमार हैः कुशवाहा
प्रमुख सहयोगी भाजपा को एक प्रकार से झिड़कते हुए जदयू के संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में जबतक राजग एक प्रबल शक्ति रहेगा तबतक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसका चेहरा रहेंगे। 

पत्थरबाजी व आगजनी मामले में करीब 1 दर्जन लोग गिरफ़्तारः DM
बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर में कथित अवैध मकानों के खिलाफ आज प्रशासन ने बुलडोजर अभियान चलाया। इस घटना पर पटना के ज़िलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि बिजली कनेक्शन और वोटर आईडी वैधता का प्रमाण पत्र नहीं होता।

नशे में धुत्त पिता ने बेटी के साथ की दरिंदगी
बिहार के गया जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की। हवस का शिकार बनाने के बाद उसको मौत के घाट भी उतार दिया। इतना ही नहीं बच्ची को मारने के बाद आरोपी पिता ने पड़ोसी से कहा... बेटी जाग नहीं रही। वहीं पुलिस मे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खगड़िया में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो किशोर की मौत, 5 अन्य घायल
बिहार में खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रैक्टर के पलटने से दो किशोर की मौत हो गई तथा 5 अन्य घायल हो गए।

पप्पू यादव बोले- जब लोग जमीन खरीद रहे थे, उस वक्त सरकार क्या कर रही थी?
पटना के राजीव नगर में आज भारी बवाल देखा गया। राजीव नगर के नेपाली नगर में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंची प्रशासन और पुलिस की टीम के सामने स्थानीय लोग उतर आए हैं। इस दौरान इलाके में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई।

बकरीद पर घर जा रहे यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी
बिहार के मोतिहारी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां श्रीनगर से किशनगंज जा रही बस सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

वैशाली में ट्रक से 50 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद
बिहार में वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र से पुलिस ने 500 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static