उपेंद्र कुशवाहा पर बरसे CM तो तेजस्वी को अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में करना पड़ा विरोध का सामना, पढ़ें बिहार की Top 10 News

1/26/2023 6:55:54 AM

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बयान देने के बाद खूब खुशी मनाएं। हमारी पार्टी कमजोर नहीं है, पहले से ज्यादा सदस्य इसमें जुड़ चुके हैं। वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे, लेकिन वहां पर तेजस्वी यादव के सामने ही महादलित टोले के लोगों ने भारी बवाल कर दिया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

उपेंद्र कुशवाहा पर बरसे CM नीतीश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के एएन कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बयान देने के बाद खूब खुशी मनाएं। हमारी पार्टी कमजोर नहीं है, पहले से ज्यादा सदस्य इसमें जुड़ चुके हैं। बीजेपी के संपर्क में कोई नहीं है, उपेंद्र कुशवाहा खुद संपर्क में जाना चाहते हैं, जिसको जहां जाना है, वह चला जाए।

अपने निर्वाचन क्षेत्र में तेजस्वी को करना पड़ा भारी विरोध का सामना
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने दर्जनों सड़कों का शिलान्यास और उद्घाटन करना था, लेकिन वहां पर तेजस्वी यादव के सामने ही महादलित टोले के लोगों ने भारी बवाल कर दिया।

नरकटियागंज की बीजेपी MLA रश्मि वर्मा पर FIR दर्ज
बिहार में पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज विधानसभा की भाजपा विधायिका रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) पर एफआईआर दर्ज हुई है। भाजपा विधायिका  पर कागजात चोरी करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

हम चाहते हैं कि बिहार में अधिक से अधिक लोगों को मिले नौकरीः CM नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि प्रदेश में अधिक से अधिक लोगों को नौकरी मिले। नीतीश कुमार ने मंगलवार को मगध विश्वविद्यालय में समय पर पढ़ाई और परीक्षा संचालित नहीं होने के संदर्भ में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि अभी वह समाधान यात्रा के क्रम में लोगों के बीच जा रहे हैं और इस बारे में उन्हें पता चला है।

पठान फिल्म के रिलीज के पहले भागलपुर में विरोध
बिहार के भागलपुर जिले में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध तेज हो गया है। पठान मूवी आज यानी 25 जनवरी को रिलीज होनी है। इसके रिलीज के पूर्व एक सिनेमा हॉल के परिसर में लगाए गए पोस्टर को एबीवीपी एवं बजरंग दल के सदस्यों ने फाड़ कर आग लगा दी।

पुलिस ने मॉब लिंचिंग की घटना में शामिल 5 लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार की गया जिला पुलिस ने एक तरफ जिले के अतरी थाना क्षेत्र में हुए मॉब लिंचिंग के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं दूसरी ओर बीमा एजेंट से हुई छिनतई के मामले में दो अपराधियों को पकड़ा है। 

CM नीतीश ने एएन कॉलेज परिसर में स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा की आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अनुग्रह नारायण महाविद्यालय परिसर में स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया तथा पुष्प अर्पित कर स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

महिला पुलिसकर्मियों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई मामले में बिहार सरकार को NHRC का नोटिस
राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने कैमूर जिले में सार्वजनिक रूप से दो महिला पुलिसकर्मियों द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई किए जाने के मामले में बिहार सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस जारी किया है। 

दोस्त के साथ मिलकर पति ने किया रेप
बिहार के जमुई जिले में पति के दोस्त द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पति ने पहले अपने दोस्त के साथ दारू पी, फिर दोनों ने मिलकर रेप किया। वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने कहा कि क्या हो गया दोस्त ही तो है, कुछ घट थोड़े न जाएगा। 

Sushil Modi ने कहा- जननायक के आदर्शों के विपरीत काम करने वालों से मिल गए Nitish
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर ने सवर्ण गरीबों को आरक्षण, सामाजिक समरसता और ईमानदारी से लेकर गैर-कांग्रेसवाद तक जितने भी ऊंचे आदर्श स्थापित किए, उन सबके विपरीत नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static