बिहार कैबिनेट में कुल 18 एजेंडों पर लगी मुहर तो कुशवाहा ने फिर दोहराई RJD के साथ नीतीश की ‘Deal' की बात, पढ़ें Top 10 News

2/9/2023 7:48:46 AM

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अध्यक्षता में बुधवार को कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) संपन्न हुई। बैठक में कुल 18 एजेंडों पर मुहर लगाई गई। वहीं जदयू के शीर्ष नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सहयोगी पार्टी राजद के साथ गुपचुप ‘डील' करने का आरोप लगाने वाले पार्टी के असंतुष्ट नेता उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को भी अपनी बात पर कायम रहे। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

CM नीतीश की अध्यक्षता में संपन्न हुई कैबिनेट की अहम बैठक, कुल 18 एजेंडों पर लगी मुहर
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अध्यक्षता में बुधवार को कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) संपन्न हुई। बैठक में कुल 18 एजेंडों पर मुहर लगाई गई।

कुशवाहा ने फिर से दोहराई RJD के साथ नीतीश की ‘Deal' की बात
जदयू के शीर्ष नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सहयोगी पार्टी राजद के साथ गुपचुप ‘डील' करने का आरोप लगाने वाले पार्टी के असंतुष्ट नेता उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को भी अपनी बात पर कायम रहे।

हम JDU में हैं और पूरी मुस्तैदी के साथ पार्टी को मजबूत करने में लगे हुएः कुशवाहा
बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बागी नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) एक बार फिर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि हम जदयू में हैं और हम पूरी मुस्तैदी के साथ जदयू को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

गया में रिश्वत लेते रंगे हाथ शिक्षा पदाधिकारी गिरफ्तार
बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को जिले के टिकारी प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी संजीव कुमार को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

छपरा में जारी तनाव के बीच VIP प्रमुख मुकेश सहनी की अपील- शांति और सद्भाव बनाएं रखें लोग
पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने छपरा में जारी तनाव को देखते हुए वहां के लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर काम कर रहे हैं।

गंगा नदी में पाई जाने वाली डॉल्फिन को सुरक्षित रखने के लिए किए जाएंगे सभी जरूरी काम: नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गंगा नदी में पाई जाने वाली डॉल्फिन को सुरक्षित रखने के लिए जो भी जरूरी होगा वह किया जाएगा।

कटिहार: श्राद्ध में खाना खाने से 284 बीमार
बिहार के कटिहार जिला के कोढ़ा प्रखंड अंतर्गत शिशिया गांव में सोमवार की रात एक व्यक्ति के श्राद्ध का भोज खाने से 284 बीमार पड़ गए। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मुजफ्फरपुर की अदालत में RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ शिकायत दर्ज
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें उनपर ‘ब्राह्मणों' का कथित अपमान करने का आरोप लगाया गया है।

स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 युवकों की मौत
बिहार के दरभंगा जिले में दरभंगा- समस्तीपुर राजकीय उच्च पथ पर बिशनपुर थाना क्षेत्र के नरसारा गांव के निकट स्कॉर्पियो और एक बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई।

सुशील मोदी का आरोप- बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद जातीय और सांप्रदायिक तनाव की घटना बढ़ी 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समर्थित अपराधियों पर पुलिस कार्रवाई करने से डर रही है और इसके कारण ही महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में जातीय और सांप्रदायिक तनाव की घटना बढ़ी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static