मोतिहारी में NIA की टीम ने की छापेमारी तो IAS केके पाठक का एक और वीडियो आया सामने, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

2/5/2023 7:12:34 AM

पटनाः बिहार के मोतिहारी में NIA की टीम ने छापेमारी कर 8 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। दरअसल, अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर को उड़ाने के लिए सोशल मीडिया पर मीटिंग करने के बाद यह कार्रवाई हुई है। वहीं "बिहारियों" और "डिप्टी कलेक्टर" को गालियां देने वाले बिहार के सीनियर आईएएस अधिकारी और मद्य निषेध, उत्पाद विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के. पाठक का एक और वीडियो आया सामने है। इस बार वह बिहार के  आईएएस अधिकारियों को गाली दे रहे हैं। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

राम मंदिर पर भड़काऊ पोस्टः मोतिहारी में NIA की टीम ने की छापेमारी
बिहार के मोतिहारी में NIA की टीम ने छापेमारी कर 8 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। NIA की टीम ने प्रतिबंधित संगठन PFI के राज्य सचिव रेयाज के घर पर भी छापेमारी की है। दरअसल, अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर को उड़ाने के लिए सोशल मीडिया पर मीटिंग करने के बाद यह कार्रवाई हुई है। 

"मां-बहन एक करने के बाद अक्ल आती है..." केके पाठक का एक और वीडियो आया सामने
"बिहारियों" और "डिप्टी कलेक्टर" को गालियां देने वाले बिहार के सीनियर आईएएस (IAS) अधिकारी और मद्य निषेध, उत्पाद विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के. पाठक (KK Pathak) का एक और वीडियो आया सामने है। इस बार वह बिहार के  आईएएस अधिकारियों को गाली दे रहे हैं।

आइएएस केके पाठक पर होगी कार्रवाई! CM नीतीश बोले- मुख्य सचिव इस मामले की कर रहे जांच
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भारतीय प्रशासनिक अधिकारी (आईएएस) के शीर्ष अधिकारी द्वारा निचले स्तर के अधिकारियों के साथ कथित दुर्व्यवहार जिसके कारण राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है, की जांच कर रहे हैं। 

समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाईः 25 लाख से ज्यादा की विदेशी शराब बरामद
बिहार में समस्तीपुर जिले में उत्पाद विभाग के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्की चौक के पास से शुक्रवार को छापा मारकर एक ट्रक से करीब 25 लाख रुपये मूल्य की विदेशी शराब बरामद की है। 

CM नीतीश ने कहा- लोगों की समस्याओं का समाधान कराना ही उनकी यात्रा का उद्देश्य
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी यात्रा का उद्देश्य लोगों से सीधा संवाद स्थापित करना बताया और कहा कि दिक्कतों का समाधान होना जरूरी है। नीतीश कुमार ने शुक्रवार को समाधान यात्रा के क्रम में अररिया जिले की जीविका दीदियों से संवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'हमलोग विभिन्न इलाकों में घूमकर जायजा ले रहे हैं कि जो योजनाएं चलाई जा रही हैं उसकी कितनी प्रगति है। 

रातों रात खुली बिहार के शानू की किस्मत...ड्रीम 11 के जरिए जीते एक करोड़ रुपए
जब ऊपर वाले को देना होता है तो वह छप्पर फाड़कर दोनों हाथों से देता है। कुछ ऐसा ही बिहार में मधुबनी जिले के शानू कुमार मेहता के साथ हुआ है। दरअसल, शानू  ने ऑनलाइन गेम ड्रीम इलेवन (Dream 11) के जरिए एक करोड़ रुपये का पुरस्कार जीता हैं। वहीं उनके घर में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ हैं।

Samadhan Yatra: CM नीतीश ने किशनगंज में विकास योजनाओं का लिया जायजा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'समाघान यात्रा' के क्रम में किशनगंज जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री खगड़ा के भेड़ियाडांगी पहुंचे और रेशम धागा उत्पादन केंद्र (रीलिंग सेंटर) एवं रेशम कपड़ा बुनाई केंद्र का निरीक्षण किया। 

समस्तीपुर रेल मंडल को केंद्र सरकार की बड़ी सौगात, विकास कार्य के लिए दिए 13 सौ 52 करोड़ रुपए
पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेल मंडल को इस बार के बजट में केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने बड़ी सौगात देते हुए नई एवं लंबित रेल परियोजनाओं को पूरा करने के लिए करीब 13 सौ 52 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं। 

तेजस्वी यादव ने की "MV गंगा बिहार" फ्लोटिंग रेस्टोरेंट की शुरुआत, बोले- बिहारवासियों को मिलेगी बेहतर सेवा
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को  "MV गंगा बिहार" फ्लोटिंग रेस्टोरेंट की शुरुआत की।इस दौरान डिप्टी सीएम सह पर्यटन मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि "MV गंगा बिहार" की शुरुआत होने से पटना सहित बिहारवासियों को बेहतर सेवा मिलेगी ताकि बिहार के लोग बर्थडे या फिर किसी उत्सव पर इसका लुत्फ उठा सकें।

पटना पहुंचा स्व. शरद यादव का अस्थि कलश
महान समाजवादी नेता स्व. शरद यादव का अस्थि कलश आज पटना पहुंचा। पटना एयरपोर्ट से अस्थि कलश सीधे राजद प्रदेश कार्यालय लाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static