केके पाठक के खिलाफ BASA का विरोध जारी तो बेगूसराय में मुखिया की गोली मारकर हत्या, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

2/4/2023 7:22:41 AM

पटनाः बिहार के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी केके पाठक का गाली वाला वीडियो वायरल होने के बाद BASA आक्रमक मूड में है। गुरुवार को BASA के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था। इसके बाद आज BASA भवन में तमाम सदस्यों ने केके पाठक के मानसिक सद्बुद्धि के लिए 3 मिनट का मौन धारण किया। वहीं बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया बीरेन्द्र कुमार शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

केके पाठक के खिलाफ BASA का विरोध जारी
बिहार के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी केके पाठक का गाली वाला वीडियो वायरल होने के बाद BASA आक्रमक मूड में है। गुरुवार को BASA के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था। इसके बाद यानि शुक्रवार को BASA भवन में तमाम सदस्यों ने केके पाठक के मानसिक सद्बुद्धि के लिए 3 मिनट का मौन धारण किया। 

बेगूसराय में आपसी रंजिश के चलते मुखिया की गोली मारकर हत्या
बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। वह आए दिन बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया बीरेन्द्र कुमार शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी है। 

समाधान यात्राः CM नीतीश ने अररिया में विकास योजनाओं का लिया जायजा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'समाधान यात्रा के क्रम में अररिया जिलान्तर्गत रानीगंज प्रखंड के खरहट पंचायत का भ्रमण कर सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न विकासात्मक योजनाओं का जायजा लिया। 

IAS केके पाठक के वायरल वीडियो पर बोले मंत्री अशोक चौधरी- ये बिल्कुल आपत्तिजनक बयान
मध निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक द्वारा बिहारियों के प्रति अपशब्द बोले जाने पर  भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बिल्कुल आपत्तिजनक बयान है, हमने उनके बयान को देखा है।

नालंदा विश्वविद्यालय के पास तालाब से गाद निकालने के दौरान मिली 1200 साल पुरानी मूर्तियां
प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय के पास एक तालाब से गाद निकालने के दौरान करीब 1200 साल पुरानी पत्थर की दो मूर्तियां मिली हैं। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

RJD के लोग बार–बार नीतीश कुमार से CM की कुर्सी छोड़ने की कर रहे बातः कुशवाहा
जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा(Upendra Kushwaha) ने नीतीश के करीबी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार को बताना होगा आरजेडी से क्या डील हुई? आज जेडीयू के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक भ्रम में हैं। आरजेडी के लोग बार–बार नीतीश कुमार से सीएम की कुर्सी छोड़ने की बात कहते हैं।

कलयुगी बेटे की करतूतः पिता को मृत बताकर बेच दी जमीन
बिहार के भागलपुर जिले से एक कलयुगी बेटे की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुन कर आप हैरान हो जाओगे। दरअसल, जिन मां बाप ने हाथ पकड़ कर बेटे को बड़ा किया, वहीं बेटा जमीन के लिए अपने पिता को जीते जी मृत घोषित कर चुपचाप निकल गया। 

सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्रेमी जोड़े ने बनाया वीडियो
 बिहार के नालंदा जिले में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं और शादी कर लेने की बात कह रहे हैं। साथ ही युवकी कह रही है कि मुझे मेरे भाई से बचाओ। हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं।

RJD के नोटिस का सुधाकर सिंह ने दिया जवाब
पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी के विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी की ओर से जारी नोटिस का जवाब दे दिया है। 15 दिनों के भीतर सुधाकर सिंह से इसका जवाब मांगा गया था। वहीं अब सुधाकर सिंह ने पांच पन्नों का जवाब राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को भेज दिया है। 

प्रेमी से बन गया पति...अस्पताल के बेड पर रचाई शादी
 बिहार के अरवल जिले में अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली है, जहां पर परीक्षा केंद्र देखने पहुंचे युवक ने अपनी प्रेमिका से अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही शादी रचा ली। दरअसल, प्रेमी-प्रेमिका एक्सीडेंट के बाद एडमिट हुए थे। वहीं अब ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static