RCP सिंह ने सिंधिया को सौंपा इस्पात मंत्रालय का कार्यभार, पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कही ये बात

7/7/2022 5:07:24 PM

नई दिल्ली/पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह ने आज इस्पात मंत्रालय का कार्यभार भी प्रभारी मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंप दिया। इस्पात विभाग में पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यभार संभाल लिया है। वहीं दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में पहली बार आरसीपी सिंह की चुप्पी टूटी।


PM मोदी ने लिया बेहतरीन फैसलाः आरसीपी
आरसीपी सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कार्यभार सौंपने के बाद कहा कि सिंधिया बेहद अनुभवी राजनेता है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें इस्पात मंत्रालय की जिम्मेदारी के लिए चुना है, यह वाकई एक बेहतरीन फैसला है।


उनके मार्गदर्शन में मंत्रालय ने किया कामः आरसीपी
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अपने संबंधों का हवाला देते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि उनके मार्गदर्शन में मंत्रालय ने काम किया है और आगे इस काम को जारी रखेंगे। हालांकि इस्पात मंत्रालय में अपने कामकाज की बाबत पूछे जाने पर आरसीपी सिंह ने चुप्पी साध ली। वहीं आरसीपी सिंह अपने इस्तीफे को लेकर आगे के सवालों का सामना नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने कह दिया कि इस सब पर आगे बातचीत होगी।


आरसीपी सिंह ने 6 जुलाई को केंद्रीय मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा
बता दें कि पूर्व इस्पात मंत्री और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह का राज्यसभा में आज यानी गुरुवार को आखिरी दिन है। उन्होंने कार्यकाल खत्म होने से पहले ही 6 जुलाई को केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद चर्चा का बाजार तेज हो गया। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस्पात मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static