"अरविंद केजरीवाल का यह कौनसा मॉडल है?..." AAP नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन करने को लेकर बोले रविशंकर

5/19/2024 12:11:34 PM

पटना: आम आदमी पार्टी (AAP) अपने पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ आज भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने वाली है। इसे लेकर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, "इस्तीफा उन्होंने दिया नहीं, उनकी पार्टी के महिला सांसदों को उनके स्टाफ पीटते हैं तो कार्रवाई नहीं होगी? अरविंद केजरीवाल का यह कौनसा मॉडल है?..." 

भाजपा मुख्यालय के बाहर की गई कड़ी सुरक्षा
इधर, दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रदर्शन का एलान किए जाने के मद्देनजर यहां रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर होने वाले प्रदर्शन के कारण यातायात पुलिस ने परामर्श भी जारी किया है। वहीं, पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

जेल भेजने का 'खेल' खेल पीएम मोदी- केजरीवाल
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का 'खेल खेलने' का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ''वे हमारी पार्टी के पीछे पड़े हैं और हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल भेज रहे हैं... आज आपने मेरे निजी सहायक (पीए) बिभव कुमार को जेल भेज दिया।'' अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे। उन्होंने कहा, ''मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर को भाजपा कार्यालय जाऊंगा ताकि प्रधानमंत्री, जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static