"जमीन दो और नौकरी लो वाला मॉडल चलेगा क्या?..." RJD के एक करोड़ नौकरी देने के वादे पर बोले रविशंकर प्रसाद

4/13/2024 1:53:50 PM

पटनाः राजद का परिवर्तन पत्र जारी होने के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। परिवर्तन पत्र में 1 करोड़ नौकरी देने के वादे पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि "100 करोड़ बोल देते, बोलने में क्या परेशानी है... हां एक मॉडल है, जमीन दो और नौकरी लो, वही मॉडल चलेगा क्या?..."

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, "RJD के सत्ता में आने की कोई संभावना है क्या?... चाहे वो लालू प्रसाद की पार्टी हो, अखिलेश यादव की पार्टी हो या सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे की पार्टी हो, इन लोगों में से किसी पर जनता विश्वास नहीं करती कि ये सत्ता में आएंगे। ये बात वे भी जानते हैं इसलिए वे हवाबाजी कर रहे हैं। करने दीजिए... " 

हम लोग जो वादा करते हैं उसे पूरा करके दिखाते हैं: तेजस्वी 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया जिसमें देश भर में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी और रक्षाबंधन पर गरीब परिवारों की ‘बहनों' को प्रति वर्ष एक लाख रुपये देने का वादा किया गया है। राजद ने अपने घोषणपत्र को ‘‘परिवर्तन पत्र'' नाम दिया है। राजद के परिवर्तन पत्र में जनता से 24 वादे किए गए हैं।  यादव ने घोषणापत्र जारी करने के दौरान कहा ‘‘बिहार के विकास के लिए आज हम जो भी वादा करेंगे उसे पूरा करेंगे। हम लोग जो वादा करते हैं उसे पूरा करके दिखाते हैं। 

Content Writer

Ramanjot