रेलवे ने जारी किया बड़ा फरमान- RRB-NTPC के छात्र नहीं माने तो जीवन भर नहीं मिलेगी नौकरी

1/25/2022 8:49:01 PM

पटनाः आरआरबी-एनटीपीसी के छात्रों के लिए रेलवे ने बड़ा फरमान जारी किया है। उनका कहना है कि अगर प्रदर्शनकारी छात्र नहीं माने तो उनको जीवन भर नौकरी नहीं मिलेगी।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि यह संज्ञान में आया है कि रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार रेलवे पटरियों पर विरोध प्रदर्शन, ट्रेन संचालन में व्यवधान, रेलवे संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने जैसी उपद्रवी/गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त हुए हैं। इस तरह की गतिविधियां उच्चतम स्तर की अनुशासनहीनता प्रदर्शित करती हैं, जो ऐसे उम्मीदवारों को रेलवे/सरकारी नौकरियों के लिए अनुपयुक्त बनाती है।

वहीं ऐसे गतिविधियों के वीडियो की विशेष एजेंसियों की मदद से जांच करवाई जाएगी और गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी प्राप्त करने से आजीवन प्रतिबंधित भी किया जा सकता है। बता दें कि नालंदा जिले में रेलवे भर्ती बोर्ड की गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों की परीक्षा 2021 में बैठने वाले छात्रों ने परिणामों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया।

Content Writer

Nitika