रेलवे ने जारी किया बड़ा फरमान- RRB-NTPC के छात्र नहीं माने तो जीवन भर नहीं मिलेगी नौकरी

1/25/2022 8:49:01 PM

पटनाः आरआरबी-एनटीपीसी के छात्रों के लिए रेलवे ने बड़ा फरमान जारी किया है। उनका कहना है कि अगर प्रदर्शनकारी छात्र नहीं माने तो उनको जीवन भर नौकरी नहीं मिलेगी।
PunjabKesari

रेलवे भर्ती बोर्ड ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि यह संज्ञान में आया है कि रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार रेलवे पटरियों पर विरोध प्रदर्शन, ट्रेन संचालन में व्यवधान, रेलवे संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने जैसी उपद्रवी/गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त हुए हैं। इस तरह की गतिविधियां उच्चतम स्तर की अनुशासनहीनता प्रदर्शित करती हैं, जो ऐसे उम्मीदवारों को रेलवे/सरकारी नौकरियों के लिए अनुपयुक्त बनाती है।
PunjabKesari
वहीं ऐसे गतिविधियों के वीडियो की विशेष एजेंसियों की मदद से जांच करवाई जाएगी और गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी प्राप्त करने से आजीवन प्रतिबंधित भी किया जा सकता है। बता दें कि नालंदा जिले में रेलवे भर्ती बोर्ड की गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों की परीक्षा 2021 में बैठने वाले छात्रों ने परिणामों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static