नवादा में तेजस्वी के साथ साझा रैली में बोले राहुल- PM मोदी ने किया है सेना का अपमान

10/23/2020 1:17:47 PM

 

नवादाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सासाराम के बाद गया में चुनावी सभा को संबोधित किया। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी नवादा जिले में राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ संयुक्त रैली में शामिल हुए। वहीं इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने सेना का अपमान किया है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बिहारियों से झूठ मत बोलो, मोदी जी। क्या आपने बिहारियों को नौकरी दी? पिछले चुनाव में पीएम ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था, उन्हें कोई नहीं मिला। सार्वजनिक रूप से, वे कहते हैं कि मैं सेना, किसानों, मजदूरों और व्यापारियों को अपना सिर झुकाता हूं। लेकिन एक बार जब वह घर पहुंचते हैं, तो वह केवल अंबानी और अदानी के लिए काम करते हैं।

तेजस्वी यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने रोजगार पाने वालों को भी नौकरी से निकाल दिया और सभी मिलों को बंद कर दिया।

वहीं राजद नेता ने कहा कि सीएम नीतीश का कहना है कि बिहार एक लैंडलॉक राज्य है, इसलिए समुद्र के अभाव में कारखाने स्थापित नहीं किए जा सकते हैं। नीतीश जी, आप अब थक चुके हैं और बिहार को नहीं संभाल सकते। पंजाब, राजस्थान और हरियाणा भी भूस्खलन वाले राज्य हैं, फिर भी हमारे लोग वहां काम करने के लिए जाते हैं क्योंकि उनके कारखाने हैं।

Nitika