"मोदी जी लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए, देश को बांटने की कोशिश मत करिए", पटना में बोले राहुल गांधी

5/27/2024 3:02:39 PM

पटनाः कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बिहार के बख्तियारपुर में एक चुनावी रैली को संबोधत किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घेराव किया। राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी..." 

केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं पीएम- तेजस्वी 
इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिया लेकिन पीएम ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। बिहार को धोखा देने का काम किया। पीएम 13-14 बार बिहार आ चुके हैं। कई रैलियां कर चुके हैं लेकिन पीएम मुद्दे की बात नहीं करते हैं। पीएम गरीबी का 'ग' नहीं बोलते बेरोजगारी का 'ब' नहीं बोलते और महंगाई को 'म' नहीं बोलते। पीएम केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं... "

बता दें कि राहुल गांधी तकरीबन 35 दिन बाद आज एक बार फिर से बिहार दौरे पर आए हैं। राहुल गांधी आज सातवें चरण की तीन संसदीय सीटों पर जनसभाएं कर रहे हैं। जनसभा में महागठबंधन के अन्य नेताओं में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी मौजूद हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static