​मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- बिहार सरकार से तुरंत कार्रवाई की अपेक्षा

Tuesday, Jul 16, 2024-06:21 PM (IST)

पटना/दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या की निंदा करते हुए मंगलवार को कहा कि बिहार सरकार से अपेक्षा है कि वो तुरंत कार्रवाई कर हत्यारों को कड़ी सजा दिलवाएं और सहनी परिवार को न्याय दिलाएं।

'सहनी परिवार को न्याय दिलाएं'
राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स' पर पोस्ट किया,"विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक, बिहार के पूर्व मंत्री और INDIA के हमारे साथी मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की निर्मम हत्या का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। मुकेश जी और उनके समस्त परिवार को अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और इस निंदनीय अपराध की कड़ी भर्त्सना करता हूं। बिहार सरकार से अपेक्षा है कि वो तुरंत कार्रवाई कर हत्यारों को कड़ी सजा दिलवाएं और सहनी परिवार को न्याय दिलाएं।

बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर पर मंगलवार को कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई। दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुनाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि करते हुए संवाददाताओं को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जीतन सहनी के शरीर पर चाकू से वार किए जाने के कई निशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static