"जब CAA आया था, बंगाल में जाकर हमने गर्दन फंसाया था...", देश में CAA लागू होने पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

3/12/2024 2:20:45 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): केंद्र सरकार (Central government) ने सोमवार को देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर अधिसूचना जारी कर दी, जिसके बाद सियासी बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने CAA के बहाने लालू-तेजस्वी के साथ नीतीश कुमार पर भी तंस कसा है। 

"BJP ने बंगाल में पूरी ताकत लगा दी लेकिन हमने हराया" 
प्रशांत किशोर ने कहा कि जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव गए थे कि तेजस्वी यादव गए थे कि नीतीश कुमार गए थे? कोई नहीं गया था। हम गए थे अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी। आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है। अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही आप लिखकर रख लीजिए। उन्होंने कहा कि पूरी ताकत भाजपा ने बंगाल में लगा दी पर फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिए। आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा।

"गठबंधन बनाकर जनता को ठगने का उपाय कर रहे नीतीश" 
इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है, तो मैं आपको एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि ये बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं। 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गए। आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। मैं उनके साथ रहा हूं मुझे उनसे ज्यादा कोई नहीं जानता। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static