"आने वाले चुनाव में तेजस्वी जीप चला लें या ट्रक..उनका कुछ नहीं होने वाला", पीके का RJD नेता पर तंज

3/14/2024 1:20:21 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को घेरते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में तेजस्वी यादव जीप चला लें या ट्रक चला लें, उनका कुछ नहीं होने वाला है। बाबू जी का दल है और उनके समाज के कुछ लोग जुड़े हुए हैं, उसके आधार पर तेजस्वी अपना दुकान चला रहे हैं। कुछ दिन चलाने दीजिए। 

"51 सांसद वाली राजद के आज जीरो MP"
प्रशांत किशोर ने कहा कि राजद के कभी बिहार-झारखंड मिलाकर 54 में से 51 सांसद थे, आज उनके जीरो सांसद हैं। वहीं राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी के नए नेता तेलंगाना के मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने सीएम बनते ही कहा कि बिहार के लोगों के DNA में है मजदूरी करना। राहुल गांधी के दल का नेता हम लोगों को गाली दे रहा है और राहुल गांधी बिहार में आकर लोगों से समर्थन और वोट मांग रहे हैं। कोई उन पर क्यों भरोसा करेगा? 

जन सुराज के सूत्रधार ने कहा कि बिहार आने से पहले राहुल गांधी ने अपने नेता के बयान पर कुछ कहा नहीं तो क्यों बिहार के लोग उनसे जुड़ेंगे। आप हमको गाली भी दीजिएगा और वोट भी लीजिएगा, दोनों बातें कैसे संभव है।

Content Writer

Ramanjot