भागलपुर में पुल ढहने पर पीके ने CM नीतीश को दी चुनौती, कहा- दम है तो कैमरे पर कहकर दिखाएं कि लालू परिवार भष्टाचार में लिप्त नहीं

6/5/2023 5:38:29 PM

Bihar Politics: बिहार के भागलपुर में रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल भरभराकर गिर गया। यह पुलिस 1750 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हो रहा था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद आम लोगों में चर्चा तेज है कि ये प्रोजेक्ट कहीं न कहीं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। वहीं पुल गिरने के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई। इस मुद्दे पर विपक्ष लगातार सरकार का घेराव कर रहा है। 

इसी कड़ी में जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोग ये नहीं कहेंगे कि लालू ईमानदार हैं और लालू के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं है। हमनें नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है कि अगर आपमें दम है तो कैमरे के सामने आकर एक लाइन कहकर दिखा दें कि लालू और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं है। कोई अगर नीतीश कुमार से बुलवा दे कि लालू का परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं है। इसके बाद लोग जो कहेंगे मैं मानने के लिए तैयार हूं। 

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ऐसा कह ही नहीं सकते, क्योंकि जीवनभर नीतीश कुमार ने अपनी राजनीति ही यही कहकर की है कि लालू भ्रष्ट हैं। आज जिसने चोरी की है भ्रष्टाचार किया है उसके साथ जनता खड़ी नहीं है। बिहार में आज कोई उनसे सहानुभूति भी नहीं रख रहा है। बिहार में राजद की सरकार में भ्रष्टाचार नहीं हुआ है कोई कह सकता है? इन्होंने बिहार को खूब लूटा है।

Content Writer

Ramanjot