​'जिसने गरीब को लूटा, उनको जेल जाना पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी', काराकाट में PM मोदी का लालू परिवार पर हमला

5/25/2024 2:31:39 PM

रोहतास: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के बाद रोहतास के काराकाट में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूट कर नौकरी के बदले ज़मीन लिखवाई है। कान खोल कर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

'NDA सरकार ने बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला'
पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन अपने निजी फायदे के लिए कुछ भी कर सकता है। पीएम ने कहा कि जो पहली बार वोट करने जाने वाले हैं, उन्हें जरा जंगल राज पार्ट-2 से सावधान कराना चाहता हूं...वो समय था शाम होने के बाद बाहर निकलना मुश्किल था...डकैती, हत्या, ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। NDA सरकार बिहार को जंगल राज से बाहर लेकर आई है। उन्होंने कहा कि चार जून की शाम होते-होते बिहार में एक काम होगा। आरजेडी वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी। एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू करेंगे।

'मोदी कांग्रेस और राजद की तरह डरता नहीं'
पीएम ने आगे कहा कि ये डरपोक कांग्रेस और डरपोक राजद वाले कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है...खुद में मसाला खाली हो गया तो उधर का मसाला दिखाते हैं। इन डरपोक लोगों के कारण ही पाकिस्तान के आतंकी जब चाहे, भारत पर हमला करके चले जाते थे। मोदी इनकी तरह डरता नहीं है, मोदी ने सेना को कहा, जाओ घर में घुसकर मारो। आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static